Breaking News

केंद्रीय मंत्री श्रीमंत सिंधिया का शिवपुरी की सीमा में हुआ आगमन जगह-जगह चल रहा है भव्य स्वागत, होंगे कई कार्यक्रमों में सम्मिलित ।

केंद्रीय मंत्री श्रीमंत सिंधिया का शिवपुरी की सीमा में हुआ आगमन जगह-जगह चल रहा है भव्य स्वागत, होंगे कई कार्यक्रमों में सम्मिलित ।

अपने नेता के स्वागत में समर्थकों नें केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के रूट को सजाया दुल्हन की तरह


शिवपुरी ब्यूरो ।  केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का हुआ शिवपुरी मे आगमन भाजपा कार्यकर्ताओं और सिंधिया समर्थकों द्वारा जगह-जगह किया जा रहा है अपने नेता का भव्य स्वागत, शहर के प्ले ग्राउंड में राज्य सभा सांसद खेल महोत्सव कार्यक्रम में करेंगे पुरस्कार वितरण एवं कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल ।

अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शिवपुरी प्रवास पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज 3 फरवरी को शिवपुरी जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर से प्रस्थान कर 3 फरवरी  स्थानीय पोलोग्राउण्ड शिवपुरी में आयोजित सांसद खेल महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे। वहीं पुरानी अनाज मण्डी स्थित हितग्राही सम्मेलन में भाग लेंगे, फतेहपुर रोड स्थित रघुपुरम में स्थानीय कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। 

इसके बाद दो बत्ती चौराहा स्थित कोठी नम्बर 1 पर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे। कार्यक्रम के आयोजन को लेकर व्यापक तैयारियां की गई है और यहां केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के द्वारा स्वयं पूरे आयोजन की जिम्मेदारियों को लेकर इसे अभूतपूर्व बनाने के लिए कार्य योजना तैयार की गई है जिसके अनुरूप यह पूरा आयोजन संपन्न होगा।

कोई टिप्पणी नहीं